चोरी के आरोप में दो अभिनेत्रियां गिरफ्तार, क्राइम पेट्रोल जैसे मशहूर शो में कर चुकी हैं काम

0

कोरोना महामारी ने आम लोगों से लेकर खास लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया हैं। कोरोना की दूसरी लहर के कारण एक बार फिर से कई लोग बेरोजगार हो गए और उन्हें आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ा हैं। अगर बात हम फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री की करे तो ऐसे कई छोटे-मोटे कलाकार हैं, जिनका जीवन यापन प्रतिदिन की कमाई से होता हैं, लेकिन कोरोना के कारण वो बदहाली में जी रहे हैं। इसी बीच ख़बर है कि मुंबई पुलिस ने चोरी करने के आरोप में दो टीवी सीरियल की एक्ट्रेसस को गिरफ्तार किया हैं और उनसे पूछताछ की जा रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चोरी के मामले में गिरफ्तार हुई ये अभिनेत्रियां क्राइम पेट्रोल और कई अन्य क्राइम शोज़ में छोटा-मोटा रोल करती थी। लेकिन इस बार लॉकडाउन लगने के कारण इनके हाथ से कई सारे प्रोजेक्ट निकल गए, जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि उन्होंने पैसों की दिक़्क़त हुई जिसके चलते ये अपराध किया है। पुलिस की छानबीन के मुताबिक यह मामला 18 मई का है, जहां यह दोनों अभिनेत्रियां एक पॉश इलाके में रहने के लिए पेइंग गेस्ट बनकर गई थी। वहीं पर अपने साथ रहने वाली रूममेट की अलमारी से अभिनेत्रियों ने कथित रूप से तीन लाख से अधिक रुपयों की चोरी की और फिर वहां से फरार हो गई।

हम आपको बता दें घर के मालिक ने चोरी होने के बाद पुलिस थाने में पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जब सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो दो लड़कियां सूटकेस में सामान भरकर कहीं जाते हुए दिखाई दे रही थी, जिसके बाद पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की और दोनों अभिनेत्रियों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। वहीं पुलिस ने इनके पास से चोरी किए गए तीन लाख में से 50 हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।