बरेली से फिर सामने आया लव जिहाद का मामला, आरोपी बोला, “धर्म में शादी नहीं लव जिहाद से मिलता है शबाब”

उत्तर प्रदेश के बरेली से लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। जिसमें एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू युवती को नाम छिपा कर गर्भवती किया और उसके साथ हिंसा भी की। यह मामला बरेली के इज्जत नगर इलाके का है।

0
436
आखिर कैसे लव जिहाद बनता जा रहा है देश की एक विकराल समस्या?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में उत्तर प्रदेश सरकार ने उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 पर मुहर लगा दी है। इसके बाद उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भी इस पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। जब यह कानून बनाया जा रहा था तो हमारे देश के बहुत सारे बुद्धिजीवी, वामपंथी यह सवाल कर रहे थे कि वास्तव में क्या लव जिहाद होता भी है या यह सिर्फ केवल भारतीय जनता पार्टी के द्वारा गढ़ा गया एक शब्द है? लेकिन अगर उन्हें अपने सवाल का जवाब नहीं मिला है तो इस समय उन्हें बरेली की यह खबर पढ़नी चाहिए जहां पर लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है।

यहां पर ताहिर हुसैन नाम के एक लड़के ने कुणाल शर्मा बनकर एक हिंदू लड़की को फसाया उसे गर्भवती किया। जब युवती ने शादी की बात की तो युवक ने कहा कि हमारे धर्म में लव जिहाद होता है, शादी नहीं। हिंदू युवती ने बताया कि मैं इज्जत नगर में प्राइवेट जॉब करती हूं, इस लड़के से मेरी मुलाकात है 1 साल पहले हुई थी। उसके बाद उसने मुझसे धर्म छुपाया और मुझसे शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता का आरोप है कि ताहिर ने कहा, ‘मुझे तुमसे शादी नहीं करनी थी। मेरा धर्म मुझे कहता है कि हम लव जिहाद में विश्वास रखते हैं, शादी में नहीं। एक हिंदू को गर्भवती करने से हमें दस बार मदीना शरीफ जाने का शबाब मिलता है।’ युवती ने कहा कि ताहिर ने उसके साथ लव जिहाद किया। उसे धोखा दिया और उसका रेप किया। उसने कहा कि आरोपी और उसके परिवार ने उसे धमकी भी दी कि अगर उन लोगों ने पुलिस में शिकायत की तो उन्हें जान से मार देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here