केरल में आर एस एस कार्यकर्ता की गयी बेरहमी से हत्या, शरीर पर मिले 50 से ज्यादा घाव

0

केरल में क़ानून व्यवस्था को चुनौती देने वाली एक खबर सामने आयी है इसके मुताबित RSS के कार्यकर्ता की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गयी है। जानकारी के अनुसार ये कार्यकर्ता सोमवार सुबह करीब 9 बजे अपने परिवार के साथ कहीं जा रहा था, तभी उसपर हमला किया गया। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, आरएसएस कार्यकर्ता अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहा था। वहीं बीजेपी जिला अध्यक्ष केएम हरीदास ने इस हत्या के लिए सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया पर आरोप लगाया है, जो कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया यानी पीएफआई की राजनीतिक इकाई है। आपको बता दें कि एसडीपीआई इस्लामिक संगठन पीएफआई की राजनीतिक इकाई है।

पुलिस ने जानकारी दी है कि संजीत के शरीर पर 50 से ज्यादा बार धारधार हथियार से वार के निशान मिले हैं। हत्या के बाद इलाकेमें तनाव फ़ैल चुका है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केरल में कानून व्यवस्था को चुनौती देने का काम किया गया। इससे पहले भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया था। इसी साल फरवरी में भी एक आरएसएस कार्यकर्ता की मौत के बाद राज्य में बीजेपी और हिंदू संगठनों ने बंद का आह्वान किया था। उस समय चेर्थला के पास नगमकुलनगरा इलाके में आरएसएस और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के बीच हुई झड़प में संघ के कार्यकर्ता नंदू की मौत हुई थी।