बीजेपी नेता की बेटी संग दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद आंखे निकालकर शव पेड़ से लटकाया

0

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। फिर दरिंदगी दिखाते हुए उसकी आंखें निकाली गई हैं। साथ ही इस घटना को आत्महत्या दिखाने के लिए उसके शव को पेड़ से लटकाया भी गया। हालांकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस घटना की पूरी सच्चाई बाहर आ पाएगी। पुलिस के बयान के अनुसार शुरुआती जांच में यह मामला हत्या का लग रहा है, जिसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश की गई है। बता दे यह घटना झारखंड के पलामू की है, जहां के स्थानीय बीजेपी नेता की बेटी के साथ आरोपी ने हैवानियत दिखाई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना 7 जून की है, जब अचानक बीजेपी नेता की बेटी सुबह घर से निकली और फिर वापस घर लौट कर नहीं आई, तब परिजनों ने काफी खोजबीन करने के बाद गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी थी। वही 2 दिन की छानबीन के बाद पुलिस को लालमाटी के पास नाबालिग का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था। साथ ही उसकी आंखें भी निकाली गई थी। तफ़तीश में पुलिस को घटनास्थल पर एक मोबाइल फोन भी मिला है, जिसके रिकॉर्ड से एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है, लेकिन अभी तक उसने अपना जुर्म कबूल नहीं किया है, जिसके बाद पुलिस को अब नाबालिग के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

हम आपको बता दें जहां इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। वहीं बीजेपी नेता ने अपने बयान में बताया कि उनके 5 बच्चे हैं, जिसमें से बड़ी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने अपने बयान में दावा किया कि पहले उनकी बेटी को अगवा किया गया था। फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है और इस हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए शव को पेड़ पर लटका दिया गया था। हालांकि बीजेपी नेता ने पुलिस पर विश्वास दिखाते हुए कहा कि अधिकारी जल्द आरोपी को इस मामले में गिरफ्तार कर लेंगे और उनकी बेटी को इंसाफ मिल जाएगा।