तमंचे के बल पर हरदोई में 15 साल की नाबालिग का हुआ रेप, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हरदोई से नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि किशोरी को अकेला देख दूसरे समुदाय के 5 लोगों द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

0
707
सांकेतिक चित्र

उत्तर प्रदेश के हरदोई से नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है।आज तक की रिपोर्ट के अनुसार किशोरी को अकेला छोड़कर दूसरे समुदाय के 5 लोगों के द्वारा उसका बलात्कार किया गया है। बच्ची के परिजनों ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी, सीओ मौके पर पहुंचे और लोगों से भी पूछताछ की है । गैंगरेप में शामिल 5 लोगों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की तलाश भी जारी है।

यह मामला हरदोई के सांडी क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया कि 15 जून को घर के सभी लोग ताऊ के लड़के की शादी में गए थे। उसकी मां का निधन हो चुका है और पिता रोडवेज बस ड्राइवर हैं। वारदात के समय उसकी बहन घर पर अकेली सो रही थी। तभी गांव के पांच लड़के घर के अंदर घुस आए और तमंचा लगाकर उसकी बहन को उठा ले गए। इसके बाद एक खेत में ले जाकर पांचों लोगों ने उसकी बहन का बलात्कार किया। जब वो लोग बारात से वापस घर आए तो पीड़िता ने घटना की जानकारी दी।

पीड़िता के भाई ने बताया कि पांचों युवकों ने उसकी बहन को धमकी दी थी कि अगर किसी को बताया तो उसे और उसके परिवार को जान से मार दिया जायेगा। इस घटना के बाद से उसकी बहन डरी हुई है। भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं और रिपोर्ट लिखाने पर पूरे परिवार को जान से मार डालने की धमकी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here