धर्मनिरपेक्षता की उड़ाई गई धज्जियां, राम मंदिर की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली बलात्कार और जान से मारने की धमकी

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां लगातार अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी को लेकर कई बार उन पर अभद्र टिप्पणियां भी की जाती हैं। इस बार 5 अगस्त को हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर राम मंदिर निर्माण पूजन को लेकर बधाई दी थी तो कुछ लोगों ने उन्हें दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी दे दी।

0
638

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी लगातार अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने 5 अगस्त को भगवान श्री राम मंदिर निर्माण की बधाइयां दी थी। जिसके कारण उन्हें लोगों की गंदी मानसिकता का शिकार होना पड़ा है। उनके ट्वीट पर लोगों ने कमेंट करते हुए उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी भी दी। साथ ही साथ उन्हें सोशल मीडिया पर गाली-गलौज का भी सामना करना पड़ा। हसीन ने प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले का संज्ञान लेने का अनुरोध किया है।

हसीन जहां ने अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 5 अगस्त को जब श्रीराम मंदिर का भूमि पूजन हुआ, तब मैंने हिंदू समाज को बधाई दी क्योंकि हिंदू समाज लगातार मुस्लिम समाज के त्योहारों की बधाई हमें देता है। लेकिन कुछ लोगों को यह नागवार गुजरा और उन्होंने मुझे सोशल मीडिया पर गालियां, जान से मारने की तथा दुष्कर्म तक की धमकी दे डाली। उन्होंने लिखा कि हम सर्व धर्म सद्भाव रखने वाले देश के निवासी हैं। जहां ऐसी बातें दुर्भाग्यपूर्ण हैं, मैं बेहद आहत हूं। इसीलिए अब मैं कोलकाता स्थित पुलिस मुख्यालय लाल बाजार में इसकी शिकायत करूंगी।

Image Source: Tweeted by @HasinJahan4

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here