10 साल की बच्ची के साथ 7 लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की उम्र 10 से 12 के बीच

0

हरियाणा के रेवाड़ी से बहुत शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां एक 10 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है। इस बात की शिकायत बच्ची के मां-बाप ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी। इस केस में जो बात खुलकर सामने आई है, वह बेहद आश्चर्यजनक थी, क्योंकि बच्ची संग बलात्कार करने वाले आरोपियों की उम्र 10 से 12 साल के बीच में है। आरोपियों में से एक लड़के की उम्र सिर्फ 18 साल थी। कोर्ट में इस मामले की सुनवाई के बाद सभी नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार केंद्र भेज दिया गया है। और जो आरोपी बालिग है, उसे जेल भेजा गया है।

खबरों के अनुसार यह घटना मई के दिनों की बताई जा रही है, जहां एक स्कूल में 10 वर्षीय बच्ची के साथ 7 लड़कों ने सामूहिक बलात्कार किया। फिर उसका वीडियो भी बनाया, लेकिन बच्ची ने डर के मारे अपने माता-पिता को इस बात की जानकारी नहीं दी, लेकिन आरोपियों द्वारा जो वीडियो बनाई गई थी, वह गलती से वायरल हो गई और बच्ची के पड़ोसी ने वीडियो को देख लिया। पड़ोसी ने वीडियो देखते ही बच्ची की पहचान कर ली और उसके माता-पिता को मामले की जानकारी दे दी। जब माता-पिता ने बच्ची से प्यार से पूछा तो बच्ची ने रोते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में सब कुछ बता दिया। फिर पीड़िता बच्ची के पिता ने पुलिस थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।

हम आपको बता दें बच्ची के पड़ोसी ने वीडियो में आरोपियों को भी पहचान लिया था, जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी। आरोपियों ने अपने बयान में बताया कि बच्ची भी उसी मोहल्ले की है, जिस मोहल्ले में वो रहते हैं। उन्होंने बहकावे में लेकर बच्ची को स्कूल बुलाया था। वहां पर उसके साथ बलात्कार कर उसे किसी को ना बताने की धमकी दी थी। उन्होंने वीडियो पर बात करते हुए कहा कि वीडियो उन्होंने एक दूसरे को भेजी थी। पता नहीं कैसे वह वायरल हो गई। बता दे पुलिस अभी भी पूरे मामले की छानबीन कर रही है।