दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

0
429

नई दिल्ली | कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। लेकिन फिर भी दिल्ली पुलिस इस वक्त बदमाश के धर पकड़ में काफी सक्रिय नजर आ रही है। दिल्ली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार की रात नरेला इलाके में जेके फार्म हाउस वाली गली में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार हुए बदमाशों के नाम पंकज डबास और अजीत मोटा है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पैर में पुलिस की गोली भी लगी थी। दरअसल, बाहरी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली कि दोनों बदमाश देर रात नरेला इलाके में पहुंचेंगे। नरेला के जेके फार्म हाउस के पास पुलिस पहले से ही घात लगाकर तैनात थी। इसके बाद जैसे ही इन दोनों को आते हुए देखा तो पुलिस ने इन्हें रुकने के लिए कहा। खुद को पुलिस से घिरा देखकर बदमाशों ने गोली चलाई और जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।

इस गोलीबारी में अजीत नाम के बदमाश को पैर में गोली लगी। पुलिस के मुताबिक अजीत को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में पुलिस ने दोनों बदमाशों को पकड़ लिया हैं। फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। पुलिस को इन दोनों की लंबे समय से तलाश थी। दोनों के ऊपर लूट की कई वारदातों, एक्सटॉर्शन और दो हत्याओं तक के आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here