निकिता हत्याकांड पर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम, हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद, यूपी पुलिस जिंदाबाद के लगे नारे

बल्लभगढ़ की बेटी की हत्या के बाद गुस्साए परिजनों ने तथा प्रदर्शनकारियों ने बल्लभगढ़ में दिल्ली मथुरा नेशनल हाईवे जाम कर दिया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी लड़की का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था और असफल होने पर उसने बेटी की हत्या की।

0
408
सांकेतिक चित्र

हरियाणा के बल्लभगढ़ में घटित हत्याकांड का मामला अब सुर्खियों में आता जा रहा है। गुस्साए परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार दोपहर बल्लभगढ़ में दिल्ली मथुरा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया और इस दौरान हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद और यूपी पुलिस जिंदाबाद के नारे लगे। परिजनों का आरोप है कि आरोपी लड़की का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। नाकाम रहने पर उसकी हत्या कर दी गई मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी तौसीफ और रिहान को गिरफ्तार किया है। हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि फरीदाबाद में सोमवार शाम एक छात्रा की निर्मम हत्या में शामिल दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है। एसपी क्राइम अनिल कुमार के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है जो कि त्वरित जांच और समय पर सुनवाई कर सुनिश्चित करेगी।

छात्रा के एक रिश्तेदार हाकिम सिंह ने बताया वह लड़की पर बार-बार मुस्लिम बनाने का दबाव डाल रहा था। 3 साल पहले भी उसने वारदात की थी लेकिन तब हमने पंच फैसले से मामला निपटा दिया था। फिर लड़के ने फिर लड़की को फोन किया कि मुसलमान बन जा हम शादी कर लेंगे। लड़की ने इंकार कर दिया तो अपहरण की कोशिश हुई, अपहरण में नाकाम होने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रशासन से हमारी मांग है कि एसआईटी गठित करके इस मामले की तुरंत जांच हो और कोर्ट में मामले की सुनवाई कर दी जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here