आंदोलन की आड़ में हो रही है गुंडागर्दी, पंजाब में 1561 टेलीकॉम टावरों को पहुंचाया गया नुकसान

किसानों के आंदोलन की आड़ में अब देश की व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने का काम किया जा रहा है। कहीं पर बैरिकेड तोड़ने जा रहे हैं तो कहीं टेलीकॉम टावरों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। पंजाब प्रदेश में अब तक 1561 टेलीकॉम टावर को नुकसान पहुंचाया जा चुका है।

0
487
चित्र साभार: ट्विटर @capt_amarinder

किसान आंदोलन की आड़ में अब लगातार देश की व्यवस्थाओं को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। पहले बैरिकेड तोड़े गए और अब टेलीकॉम टावर को तोड़ा जा रहा है। पंजाब प्रदेश में अब तक 1561 टेलीकॉम टावरों को नुकसान पहुंचाया जा चुका है। इनमें से 25 टावरों पर नुकसान काफी ज्यादा हुआ है। अब तक 433 टावरों की मरम्मत की जा चुकी है। पंजाब में अब तक 1128 टावर बंद है। उपद्रवियों के इस कार्य को देखकर अब पंजाब के मुख्यमंत्री भी एक्शन में आ चुके हैं। उन्होंने ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

हम आपको बता दें इस तरह के उपद्रव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग कॉल पर बात नहीं कर पा रहे हैं, नेट ना चलने के कारण बच्चों को पढ़ाई करने में परेशानी हो रही है, कुछ विद्यालय समय ऑनलाइन एग्जाम दे रहे हैं वहां के विद्यार्थियों को भी समस्या आ रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने टेलीकॉम टावरों को नुकसान पहुंचाने वाले तथा संचार सेवा को बाधित करने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दे दी है। मुख्यमंत्री ने कहा है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। पता नहीं कब तक आंदोलन की आड़ में देश की संपत्ति को राख कर दिया जाएगा? कब तक देश को मजबूत बनाने वाले लोगों की संपत्तियों को बर्बाद करने का सिलसिला चलता रहेगा? आंदोलन की आड़ में कब तक ऐसी गुंडागर्दी चलती रहेगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here