जानिए क्यों बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हॉस्पिटल में लगा रही है पोंछा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

सोशल मीडिया पर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट की फोटो वायरल हो रही। जिसमें वे एक सफाई कर्मी के रूप में दिखाई दे रही हैं जानिए इस तस्वीर की सच्चाई क्या है और क्या वास्तव में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट का बुरा हाल हो चुका है।

0
614

टेलीविजन पर आने वाले कार्यक्रमों में जो लोग किरदार निभाते हैं उनकी जिंदगी के बारे में हमें सब कुछ पता नहीं होता। टेलीविजन पर दिखाई देते हैं हमें पसंद करते हैं और उनके कार्यक्रमों को देखते रहते हैं। लेकिन जब वे टेलीविजन पर नजर नहीं आते तो सामान्य जनता को यह पता ही नहीं चलता कि इन अभिनेताओं अभिनेत्रियों या किसी भी कार्यक्रम में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट का क्या हुआ? कुछ समय पहले ही हम सभी के सामने बात आई थी कि बालिका वधू को प्रोड्यूस करने वाले प्रड्यूसर अपनी आजीविका चलाने के लिए सड़कों पर सब्जी बेच रहे थे। ज़ब उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब लोगों को इस बात की जानकारी हुई। आज के हम आपको टेलीविजन के जाने-माने कार्यक्रम बिग बॉस की एक विनर के बारे में बताने जा रहे हैं।

जी हां इस कंटेस्टेंट का नाम है दिव्या अग्रवाल… दिव्या अग्रवाल ने अपनी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटो शेयर की है जिसमे वे किसी अस्पताल में सफाई कर्मी का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस ओटीटी में अपने ग्लैमर का जादू बेखेरने वाली दिव्या इस फोटो में खतरनाक नजर आ रही हैं। आखों के नीचे काले घेरे, बिखरे बाल उन्हें पहचान पाना सच में काफी मुश्किल है।

जानिए क्या है इस लुक की सच्चाई?

आपको बता दें कि पहली नजर में लोगों को देखने पर ऐसा लग रहा है कि शायद दिव्या अग्रवाल का बुरा हाल हो चुका है लेकिन इसकी हकीकत कुछ और ही है… दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीरियल किलर वाइब्स। ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था। घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!’ वैसे ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिव्या की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिख रहीं थीं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं। उनका ये लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here