CHEHRE: रहस्यों से लबरेज है अभिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे, ब़ॉलीबुड के बेहतरीन कलाकार फिल्म में आयेगें नजर

अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी और रिया चक्रवर्ती की फ़िल्म चेहरे सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। तमाम रिस्क उठाते हुए इसे OTT की जगह सिनेमाघरों में रिलीज करना एक साहसिक निर्णय है। आइये जानते है इस फ़िल्म के बारे में -

0
899

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा के अद्भुत अभिनय से सराबोर फिल्म ‘चेहरे’ लोगों को कितनी पसन्द आयेगी इसके बारें में कहा जा नहीं जा सकता लेकिन इस फिल्म की कहानी आपकों खूब पसन्द आने वाली है। कोरोना के बाद तमाम रिस्क उठाते हुए फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लिया है। चेहरे के सभी किरदार अपने आप में एक अद्भुद कलाकार हैं और भारतीय फिल्म जगत में योगदान किसी से भी छिपा नहीं है। इस फिल्म के निर्माता इस मूवी को अन्य फिल्मों की तरह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर सकते थे लेकिन मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स में करने का रिस्क उठा लिया है।

फिल्म: चेहरे
कास्ट: अमिताभ बच्चन, रिया चक्रवर्ती, रघुवीर यादव, इमरान हाशमी और अन्नू कपूर
लेखक: रंजीत कपूर और रूमी जाफरी
निर्देशक: रूमी जाफरी
निर्माता: रूमी जाफरी

ऐसी है चेहरे की कहानी

चेहरे फिल्म एक थ्र‍िलर है ज‍िसमें कोर्ट रूम ड्रामा द‍िखाया गया है। द‍िल्‍ली की एक एड एजेंसी का हेड समीर मेहरा यानी इमरान हाशमी खराब मौसम के चलते एक घर में पनाह लेता है। जहां उसकी मुलाकात 4 बुजुर्गों – पब्‍ल‍िक प्रोसीक्‍यूटर अमिताभ बच्‍चन, ड‍िफेंस लॉयर अन्‍नू कपूर, धृतमान चटर्जी जज और रघुबीर यादव प्रॉसिक्यूटर हरिया जाटव की भूमिका में हैं। ये सभी इमरान को एक मॉक ड्र‍िल में शामिल करते हैं और उस पर अपने बॉस की हत्‍या कर एजेंसी हथियाने का आरोप लगाते हैं। तो क्‍या इमरान सच में कात‍िल न‍िकलते है- यही इस फ‍िल्‍म का रहस्य है…लगातार विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से अमिताभ बच्चन और इस फिल्म की पूरी कास्ट मूवी का खूब प्रचार प्रसार कर रही है। जैसे जैसे केस उलझेगा फिल्म में नये नये दृश्य सामने आयेगें। इस फिल्म में आपको बॉलीबुड के शंहशाह का अंदाज़ काफी खतरनाक देखने को मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here