KGF Chapter 2 Release Date: प्रशंसकों का इंतजार हुआ खत्म, जानिए किस दिन रिलीज होगी KGF 2

कन्नड़ फिल्म KGF 2 का लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं। KGF 2 फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था। आइए जानते हैं कब रिलीज होगी KGF 2...

0
678

भारत में हर दिन बॉलीवुड तथा अन्य भाषाओं के सिनेमा जगत का प्रभुत्व बढ़ता जा रहा है। बढ़ती टेक्नोलॉजी के बेहतरीन प्रयोग से यह फिल्में लोगों के दिलों तक पहुंचती हैं और फिर इन फिल्मों के प्रशंसक निर्देशकों से मूबी के दूसरे पार्ट को तैयार करने की अपेक्षा रखते हैं। KGF 2 मूवी लंबे समय से खबरों में आ रही है। लगातार सोशल मीडिया तथा अन्य माध्यमों के जरिए प्रशंसकों का इस फिल्म को लेकर इंतजार और इंटरेस्ट सामने आ रहा है। पहले यह फिल्म जुलाई के महीने में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रभाव के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था।

लेकिन आपको बता दें कि रक्षाबंधन के खास मौके पर अब केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा को गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अभिनय करते हुए नजर आएंगे। ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर दिग्गज अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर साझा किया है। बता दें कि बीते दिनों फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर आयी। इसकी सभी दक्षिण भाषाओं कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के वर्ल्डवाइड सैटेलाइट अधिकार जी ग्रुप ने हासिल कर लिए हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता यश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी।

इस पोस्ट में फिल्म के उन सभी किरदारों को शामिल किया गया है जो इस फिल्म की जान है। इस पोस्टर को साझा करते हुए संजय दत्त ने खास कैप्शन देते हुए केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगीं, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे।’ सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह पोस्ट और केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here