आईपीएल में बेन स्टोक्स ने जड़ा दूसरा शतक, राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराया

आईपीएल के 13 वें सीजन में कल 45 वां मैच हुआ। जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

0
449

कल आईपीएल के 13 वें सीजन का 45 वां मैच हुआ। जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 8 विकेट से हराया। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और विरोधी टीम को 196 रनों का टारगेट दिया। वहीं इसके जवाब में राजस्थान ने 18.2 ओवर में 2 विकेट गंवाकर 196 रन बनाकर इस मैच को जीत लिया। मैच में संजू सैमसन ने 31 बॉल पर 54 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के और 4 चौके जड़े। इसी के साथ सैमसंग सीजन में सबसे ज्यादा 23 छक्के लगाने वाले प्लेयर बन गए।

ईशान को कार्तिक ने आर्चर के हाथों कैच आउट कराया। ईशान और सूर्यकुमार के बीच दूसरे विकेट के लिए 83 रन की पार्टनरशिप हुई। मुंबई के ओपनर क्विंटन डिकॉक 4 बॉल पर 6 रन बनाकर आउट हुए। आर्चर ने उन्हें क्लीन बोल्ड किया। गोपाल ने 1 ओवर में मुंबई को दो झटके दिए उन्होंने सूर्यकुमार को स्टाक के हाथों कैच आउट कराया तथा फिर कीरोन पोलार्ड को आउट किया। लगातार दूसरे मैच में अनफिट रोहित शर्मा की जगह कीरोन पोलार्ड मुंबई की कप्तानी की टीम में एक बदलाव किया गया। नाथन कूल्टर नाइल की जगह जेम्स पैटिंसन को मौका दिया गया।

Image Source: Tweeted by @rajasthanroyals

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here