रिलीज़ हुआ सड़क 2 का ट्रेलर, लाइक से चार गुना ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। लंबे समय से सोशल मीडिया पर फिल्म के बॉयकॉट की मांग की जा रही है, जिसका असर ट्रेलर रिलीज़ होते ही देखने को मिल रहा है।

0
544

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। यह ट्रेलर पहले 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन संजय दत्त की बीमारी की खबर मिलने के बाद फिल्ममेकर्स ने इसे एक दिन बाद के लिए टाल दिया था। इस फिल्म से महेश भट्ट भी एक लंबे अर्से के बाद बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 28 अगस्त को डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जाएगी।

ट्रेलर में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट के बीच अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वहीं एक ट्रेवल एजेंट के रोल में संजय दत्त भी अहम किरदार में नज़र आ रहे हैं। आलिया और आदित्य कैलाश की यात्रा पर निकलते हैं लेकिन इसी बीच अचानक कहानी में विलेन की एंट्री होती है। फिल्म में रोमांस, सस्पेंस, एक्शन से लेकर हॉरर तक सब कुछ देखने को मिलेगा। लेकिन ट्रेलर रिलीज़ के साथ फिल्म विवादों में फंसती भी नज़र आ रही है।

सोशल मीडिया पर काफी समय से इस फिल्म के बॉयकॉट की बात चल रही है और ट्रेलर रिलीज़ होते ही इसका असर दिखना भी शुरू हो गया है। खबर लिखें जाने तक ट्रेलर को 60 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं। लेकिन खास बात ये है कि फिल्म को लाइक्स से ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं। अभी तक के आकड़ों की बात करें तो यू-ट्यूब पर लाइक्स के मुकाबले चार गुना डिस्लाइक्स इसे मिल चुके है। अब देखना ये होगा फिल्म रिलीज़ होने के बाद इसे दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here