एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा लेते है इतने करोड़ रुपए, इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर खुद दी थी जानकारी

0
445

‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शोज़ में से एक है। हर वीकेंड पर लोग अपनी पूरी फैमिली के साथ बैठकर ये शो एन्जॉय करते हैं। इस शो पर बॉलीवुड के तमाम सुपरसस्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। कुछ खबरों की माने तो आज के समय में उनकी कुल संपत्ति लगभग 193 करोड़ है। अक्सर उनके फैंस ये जानने के लिए उत्सुक रहते है कि कपिल शर्मा एक एपिसोड के लिए कुल कितनी फीस लिया करते हैं।

तो आपको बता दें कि कपिल एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए की मोटी फीस लेते हैं। पिछले साल एक एपिसोड में प्रसिद्ध गीतकार उदित नारायण इस शो का हिस्सा बने थे, उन्होंने की कपिल की फीस को लेकर नेशनल टेलीविज़न पर खुलासा किया था। असल में पहले कपिल शर्मा ने मज़ाकिया अंदाज़ में उदित नारायण से कहा कि उनका चेहरा देखकर ऐसा लगता है कि हर कोई उनके पैसे मार लेता है।

इस पर उदित जी ने कपिल से चुटकी लेते हुए कहा, “लेकिन आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं है, सुना है आप एक एपिसोड के एक करोड़ रुपए लेते हैं।” यह बात सुनकर सभी को हैरानी तब हुई जब कपिल ने इस बात का खंडन नहीं किया। शो का यह हिस्सा कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। वीडियो शेयर करने के बाद ये बात कन्फर्म हो गई कि कपिल वाकई में एक एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपए की फीस लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here