तय समय से पहले रिलीज़ हो रही है उर्वशी रौतला की फिल्म वर्जिन वुमनिया, लॉकडाउन के चलते लिया गया फैसला

0
531

एक ओर जहाँ लॉकडाउन के कारण सभी फिल्ममेकर्स अपनी फिल्मों की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा रहे है, वहीं फिल्म वर्जिन वुमनिया के फिल्ममेकर्स ने तय से समय पहले इसे रिलीज़ करने का फैसला किया है। उर्वशी रौतेला स्टारर ये फिल्म पहले 12 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होनी थी। लेकिन अब यह फिल्म इसी महीने 23 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

आपको बता दे 23 अप्रैल को ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफोर्म ज़ी5 पर रिलीज़ होगी। इन दिनों छोटे पर्दे और बड़े पर्दे से ज्यादा क्रेज़ ओटीटी प्लेटफोर्म का चल रहा है। पूरे देश में लोग अपने घरों में बैठकर ही कोरोनावायरस का संकट खत्म होने का इंतजार कर रहे है। ऐसे में अमेज़ॉन प्राइम(Amazon Prime), नेटफ्लिक्स (Netflix), ज़ी5 (ZEE5) और हॉटस्टार (Hotstar) जैसे ओटीटी प्लेटफोर्म पर अपने पसंदीदा शोज़ और फिल्मों के सहारे ही लोग वक्त गुजार रहे है।

उर्वशी की गिनती अब बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस के बीच होने लगी है। समय-समय पर वह अपने हॉट फोटोशूट और डांस वीडियोज़ शेयर कर अपने फैंस के दिल पर छाई रहती है। वर्जिन वुमनिया फिल्म में उर्वशी एक भानूप्रिया अवस्थी नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही है। देखना रोमांचक होगा कि इस फिल्म के बाद उर्वशी की लोकप्रियता में कितना इजाफा होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here