नोएडा में बनने वाली फिल्म सिटी में, “खिलाड़ी” अक्षय कुमार ने दिखाई रुचि, हो सकती है किसी फिल्म की शूटिंग

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने यमुना प्राधिकरण में बनने वाली फिल्म सिटी में अपनी रूचि जताई है ! अक्षय कुमार के बिजनेस हेड एनके सिंह ने फिल्म सिटी का दौरा किया है।

0
385

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के यमुना प्राधिकरण वाले क्षेत्र में फिल्म सिटी बनाने का निर्णय ले लिया है। अब उत्तर प्रदेश से जुड़े हुए हिंदी फ़िल्म जगत के सभी लोग और प्रमुख अभिनेता तथा अभिनेत्रियां क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। निर्माता-निर्देशक मधुर भंडारकर के बाद अब अभिनेता अक्षय कुमार के बिजनेस हेड एनके सिंह ने फिल्म सिटी का दौरा किया है। उन्होंने प्राधिकरण के सीईओ डॉ अरुण वीर सिंह से मुलाकात की और फिल्म सिटी की योजना के बारे में जानकारी ली। यमुना एक्सप्रेस वे के किनारे सेक्टर 21 में 1000 एकड़ में सुन सिटी बनाने की तैयारी हो रही है। हाल ही में मधुर भंडारकर ने इस इलाके का दौरा किया था और अब अभिनेता अक्षय कुमार के बिजनेस हेड एनके सिंह ने पुरी सिटी का दौरा किया है। यह माना जा रहा है कि अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म के शूटिंग कुछ समय पश्चात नोएडा से सिटी ग्रेटर नोएडा के यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में कर सकते हैं।

अमित बैसोया ने बताया कि बॉडीबिल्डर अरहान चौधरी, अक्षय कुमार की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। जबकि एनके सिंह 30 वर्षों से अक्षय कुमार की कंपनी का कामकाज देख रहे हैं। अक्षय कुमार उनके सहयोगी मुंबई में कंसोर्सियम बना रहे हैं। यह कंसोर्सियम प्रस्तावित फ़िल्मसिटी के लिए काम करना चाहता है। इसके अलावा एनके सिंह ने यमुना प्राधिकरण के सीईओ से मुलाकात करके उन्हें अपनी योजना के बारे में बताया !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here