अर्नब गोस्वामी के समर्थन में आई भाजपा सरकार, अमित शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी तथा सभी राष्ट्र भक्तों ने अर्णव गोस्वामी का समर्थन कर दिया है। इस मामले पर भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने एक बार फिर लोकतंत्र को शर्मसार किया है।

0
674

रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी को बुधवार को सुबह गिरफ्तार किया गया। संविधान में विश्वास रखने वाले भारत के सभी लोग अब अर्णव गोस्वामी के समर्थन में खड़े हैं और वहीं केंद्र सरकार के कई मंत्रियों ने रिपब्लिक टीवी के editor-in-chief अर्णब गोस्वामी का समर्थन किया है। अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने एक बार फिर लोकतंत्र को शर्मसार किया है। रिपब्लिक टीवी और अर्णब गोस्वामी के खिलाफ राज्य की सत्ता का दुरुपयोग व्यक्तिगत स्वतंत्रता और लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। यह हमें आपातकाल की याद दिलाता है फ्री प्रेस इस हमले का विरोध जारी रहेगा!”

वहीं दूसरी तरफ देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है, “वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी के साथ किया गया व्यवहार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को कमजोर करने और विरोध के स्वर का दमन करने की अधिनायक वादी प्रकृति का प्रतीक है। कांग्रेस को आपातकाल समेत अनेक उदाहरणों को ध्यान करना चाहिए कि प्रेस का दमन करने वाली सरकारों का हश्र बुरा हुआ है।”

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा है, “महाराष्ट्र सरकार ने देश के प्रतिष्ठित पत्रकार श्री अर्नब गोस्वामी के विरुद्ध बर्बर कार्रवाई कर अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कुचलने का पाप किया है।

लोकतंत्र को कुचलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को रौंदने के कांग्रेस और महाराष्ट्र सरकार के इस कदम की मैं कड़ी निंदा करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here