निकिता की हत्या के बाद हिंदूवादी संगठन हुए सक्रिय, कहा- नहीं मिला जल्द न्याय तो करेंगे चक्का जाम

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने कहा कि अगर देश की बेटी निकिता को जल्द न्याय नहीं मिला तो दिल्ली-एनसीआर में चक्का जाम किया जायेगा।

0
346

देश में दिन-प्रतिदिन रेप, बलत्कार, हत्या और एसिड अटैक जैसे जघन्य अपराध बढ़ते जा रहे है। बीते दिनों ऐसा ही कुछ हरियाणा के बल्लभगढ़ में हुआ जहाँ, अग्रवाल कॉलेज गेट पर बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा निकिता तोमर की सरेआम हत्या कर दी गई। जिसके के बाद से लोगों का गुस्सा आज की चिंगारी की तरह हरियाणा समेत तीन राज्यों में सुलगने लगी है।

जल्द न्याय नहीं मिला तो करेंगे चक्का जाम

गुरुवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने कहा कि अगर देश की बेटी निकिता को जल्द न्याय नहीं मिला तो दिल्ली-एनसीआर में चक्का जाम किया जायेगा। ऐसे में कहा जा रहा है कि, स्थानीय पुलिस-प्रशासन की जरा सी लापरवाही हरियाणा सरकार के लिए परेशानी का सबब बन सकती है।

कई हिंदूवादी संगठन हुए सक्रिय

बुधवार को निकिता के पैतृक गांव यूपी के हापुड़ जिले स्थित ग्राम रघुनाथपुर में निकिता की हत्या पर एक शोकसभा का आयोजन किया गया था। जहां, देखते ही देखते शोकसभा ने पंचायत का रूप ले लिया। जिसमें विश्व हिंदू परिषद, हिंदू जागरण मंच, बजरंग दल, भारतीय किसान संगठन, करणी सेना समेत कई संगठन के पदाधिकारी भी पहुंचे। इस पंचायत में फैसला लिया गया कि अगर जल्द ही देश की बेटी के हत्यारों को फांसी नहीं दी गई तो हरियाणा से लेकर यूपी तक लोग सड़कों पर होंगे।

हिंदूवादी संगठनों ने बताया जबरन धर्म परिवर्तन का मामला

विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त सचिव सुरेंद्र जैन ने बुधवार को निकिता की मौत को जबरन धर्म परिवर्तन का मामला बताया। बिटिया के परिजनों से मिलने दिल्ली से फरीदाबाद पहुंचे हिंदू आर्मी संगठन के लोगों ने आशंका जताई थी कि इलाके में जबरन धर्म परिवर्तन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here