सुशांत केस और कंगना रनौत पर महाराष्ट्र सीएम ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बोले – हमें फंसाने की हुई साजिश!

सुशांत केस और ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में पहली बार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विजयादशमी के मौके पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने बयानों में अपने बेटे और मुंबई पुलिस को बेदाग बताया है।

0
613

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु को 4 महीने का समय पूरा हो चुका है और इस केस में लगातार महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की नियत पर सवाल उठाए जा रहे थे, जिसपर महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे और मुंबई पुलिस ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन विजयदशमी के शुभ अवसर पर कल जनता को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने सुशांत केस और एक्ट्रेस कंगना रनौत पर अपने बयानों से हमला बोला है। अपने बयानों में अपने बेटे आदित्य ठाकरे का बचाव किया है, साथ ही मुंबई पुलिस को भी होनहार बताया है।

उद्धव ठाकरे ने सुशांत केस पर बात करते हुए कहा कि “किसी ने भी आत्महत्या की हो, वो बिहार का बेटा था, लेकिन उसका जिम्मेदार मेरे बेटे को ठहराया गया और महाराष्ट्र के बेटों को बदनाम करने की साजिश रची गई, जिसकी जो सोच और विचार है, वो कृपया करके अपने तक सीमित रखें, क्योंकि हम तो बिल्कुल साफ है।”

उन्होंने अपने आगे के बयान में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा “किसी ने महाराष्ट्र की तुलना पीओके (POK) से कर दी थी, उसे किसी ने कुछ भी नहीं कहा है, जबकि यह महाराष्ट्र का अपमान था। हमारे महाराष्ट्र को ऐसे प्रस्तुत किया जा रहा है, जैसे यहां पर रहने वाले सभी लोग ड्रग्स लेते हैं, लेकिन हम बता दें हमारे यहां ड्रग्स नहीं बल्कि तुलसी उगाई जाती है और ड्रग्स की खेती तो उनके यहां हैं।”

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने बयान में मुंबई पुलिस का बचाव करते हुए कहा “हमारी मुंबई पुलिस सर्वश्रेष्ठ है। मुझे मेरी मुंबई पुलिस पर बहुत गर्व है क्योंकि 26 /11 जैसे घटना के आरोपी अजमल कसाब को उन्होंने जिंदा पकड़ा था।” हालांकि महाराष्ट्र के सीएम उद्घव ठाकरे के इन बयानों पर भी कई सवाल उठाए जा रहे हैं कि उन्होंने इतने समय बाद ही इस केस पर अपनी चुप्पी क्यों तोड़ी है?

हम आपको बता दें सुशांत केस में उनकी मैनेजर दिशा और महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे के संबंधों की खबर सामने आई थी, जिस पर कई तरह की बातें भी हुई थी, लेकिन बाद में आदित्य ठाकरे ने एक इंटरव्यू के जरिए यह साफ कहा था कि वो दिशा को जानते भी नहीं और उन्हें सिर्फ फंसाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि इस केस की जांच अभी भी सीबीआई कर रही है।

Image Source: Screengrab from Video tweetd by @OfficeofUT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here