30 अक्तूबर तक समय बचा है, एयरटेल दे रहा है ये खास ऑफ़र, UPI से प्रीपेड रिचार्ज करने पर मिलेगा 50% तक कैश बैक

0
280

प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल की ओर से प्रीपेड यूजर्स को एक खास ऑफर दिया जा रहा है, जिसके अंतर्गत यूजर्स को प्रीपेड रिचार्ज पर 50% तक का कैशबैक मिल रहा है। यह कैशबैक रिचार्ज के अगले 3 दिनों के भीतर आपको प्राप्त हो जाएगा। एयरटेल की तरफ से यह एक लिमिटेड प्रीपेड ऑफर है जो कि मात्र 30 अक्टूबर तक ही मिल रहा है।

कैसे उठा पाएंगे कैशबैक का फायदा

इस ऑफर का फायदा केवल अमेज़ॉन प्राइम मेंबर्स को मिलेगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए यूजर्स को अपने अमेज़ॉन प्राइम अकाउंट से लॉग-इन करना होगा और कैशबैक रिवॉर्ड कलेक्ट करना होगा। मतलब अगर आप Airtel यूजर के साथ ही Amazon Prime अकाउंट होल्डर हैं, तभी इस ऑफर का फायदा उठा पाएंगे। Airtel की तरफ से 50% कैशबैक का फायदा उन यूजर्स को दिया जाएगा, जो Amazon Pay से एयरटेल का प्री-पेड प्लान रिचार्ज करेंगे। यानी कैशबैक अमेज़ॉन पे वालेट में ही प्राप्त होगा। इस प्लान पर यूजर्स को 50% और अधिकतम 40 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा।

अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं

एयरटेल प्रीपेड यूजर्स को मिल रहे इस ऑफर के लिए अलग से कोई प्रोमो-कोड नहीं है। केवल ऐमजॉन प्राइम मेंबर्स को इसका फायदा मिलेगा और वही रिवॉर्ड कलेक्ट कर सकेंगे। ऐमजॉन की वेबसाइट पर दिए गए टर्म्स और कंडीशंस में कहा गया है कि यह ऑफर केवल उन्हीं यूजर्स को कैशबैक देगा, जो ऐमजॉन पे की मदद से रिचार्ज करेंगे। यानी कि ऐमजॉन प्राइम का मेंबर होना और ऐमजॉन-पे की मदद से पेमेंट करना दोनों कैशबैक पाने के लिए जरूरी हैं। सिर्फ वही यूजर्स जो Amazon Prime एकाउंट होल्डर हैं, वही इस रिवार्ड को कलेक्ट कर पाएंगे। जो कि अपने ऑफ़र सेंक्शन में आप देख पाएंगे पर इस ऑफर का फायदा एयरटेल के ऐप या वेबसाइट पर जाकर Amazon Pay UPI की मदद से रिचार्ज करने पर नहीं मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here