बॉलीवुड को ड्रग्स कनेक्शन पर मिला संजय राउत का साथ, बोले किस क्षेत्र में नहीं है लत

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन कनेक्शन पर शिवसेना के नेता संजय राउत ने विवादित बयान देते हुए कहा है कि लक्ष्य किस क्षेत्र में नहीं है, इसके अलावा संजय राउत ने एनसीबी को भी कटघरे में खड़ा किया है।

0
518
चित्र साभार@ANI

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद, पूरे देश में सीबीआई जांच की मांग उठने लगी। जब से सीबीआई ने सुशांत के केस को संभाला है तब से लगातार नए राज खुल कर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया है, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्री भी फस चुकी है। सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण जैसी प्रसिद्ध अभिनेत्रियों का ड्रग्स कनेक्शन में नाम आना। अपने आप पर बहुत कुछ बयान करता है। जहां पूरे देश में लोग बॉलीवुड पर सवाल उठा रहे हैं वहीं देश के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बॉलीवुड के इस कार्य का विरोध करने की बजाय उनके समर्थन में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है और बॉलीवुड का समर्थन करते हुए कहा है, “नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का काम ड्रग्स की तस्करी को रोकना है, लेकिन वे एक के बाद दूसरे को बुला रहे हैं किस क्षेत्र में लत नहीं है किसी को पैसे लत है तो किसी को कुछ और चीज का!” संजय राउत का नाम विवाद से हमेशा जुड़ा रहा है कुछ समय पहले भी उन्होंने कंगना के खिलाफ ऐसी अभद्र भाषा का प्रयोग किया था जो निश्चित रूप से किसी महिला के लिए नहीं किया जा सकता। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोभित चक्रवर्ती समेत कई लोगों की गिरफ्तारी के बाद अब ड्रग्स कनेक्शन का तार दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर समेत अन्य अभिनेत्रियों के घर तक आ चुका है। दीपिका गुरुवार को ही गोवा से मुंबई आ चुकी है दीपिका को एनसीपी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

ट्रक्स केस में रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों का नाम सामने आने के बाद अब बॉलीवुड पर एक और प्रश्न चिन्ह लग गया है। रकुल प्रीत ने एनसीबी को दिए बयान के अनुसार ड्रग्स वाली चैट को कुबूल किया है और बताया है कि उनके घर में रिया कार्ड रक्त रखा हुआ था। इस विवाद में अब दीपिका पादुकोण को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है दरअसल खबरों के अनुसार जिस ग्रुप में यह लिखा हुआ था माल है क्या? दीपिका खुद उसकी एडमिन थी।

Image Source: Tweeted by @ANI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here